“द टॉक” के शुक्रवार के एपिसोड में, सह-मेजबान ने अपने 59 वें जन्मदिन के जश्न में अपना शरीर दिखाया, स्टूडियो के दर्शकों को यहां तक ​​​​पहुंचने के लिए भावनात्मक यात्रा के बारे में बताया।
“यह मेरा जन्मदिन शरीर है,” शेरिल अंडरवुड ने कहा। “आप सभी जानते हैं कि मैंने 95 पाउंड वजन कम किया और अपने जीवन को बड़े पैमाने पर बदल दिया। मैं स्वस्थ नहीं था, और मैं बहुत लंबे समय तक जीना चाहता हूं और बहुत लंबे समय तक इस मंच पर रहना चाहता हूं।

इसलिए मैंने और मेरे डॉक्टरों ने मिलकर कड़ी मेहनत की। मैंने वही किया जो मुझे करना था, और मैं चाहता था कि मैं एक फैंसी लेकिन तंग पोशाक पहनने में सक्षम हो जाऊं, यह दिखाने के लिए कि मैंने कितनी मेहनत की है।”
अंडरवुड ने कुछ ऐसा करने का फैसला किया जो वह कहती है कि उसने शो में पहले कभी नहीं किया, जिसने उस पल को और भी मधुर बना दिया।

शेरिल अंडरवुड ने ‘द टॉक’ पर 95 पाउंड वजन घटाया

“मैं कुछ ऐसा करने जा रही हूं जो मैंने इस शो में कभी नहीं किया है जब से मैं टॉक पर हूं, और मुझे ऐसा किए हुए लगभग 25 से 30 साल हो गए हैं,” उसने कहा। उसने कहा, “मैं अब अपने पैरों को पार करने जा रही हूं।” “अब आप सभी जानते हैं कि यह कैसे करना है!”

शेरिल अंडरवुड

शेरिल अंडरवुड आगे कहते हैं: “आपको अपने जीवन के पूरे तरीके को बदलना होगा। यह सिर्फ एक चीज नहीं है।” बस इतना ही… आपके जीवन में बदलाव ला सकता है।”

पीपल के साथ एक साक्षात्कार में, अंडरवुड ने कहा कि वजन कम करना “वास्तव में कठिन” था, लेकिन अंत में यह इसके लायक था।

“मैं बता सकता था कि मैंने वजन बढ़ाया था। मैं इसे देख सकती थी और मुझे पता था कि मेरे स्वास्थ्य में कुछ गड़बड़ है,” उसने पत्रिका को बताया। उन्होंने कहा, “और इतने सालों में जब मैं यहां हूं, मैं कभी भी कैमरे में पैर क्रॉस करते हुए नहीं पकड़ा गया।”

“यह बहुत अच्छा था,” उसने कहा जब उसने पहली बार शो में अपने पैरों को पार किया। “नताली, अमांडा और मैं इसमें बहनें हैं और मैं बस वही करना चाहती थी जो वे करते हैं। इसलिए अब हम उन्हें ‘नताली’ कहते हैं।”

शेरिल अंडरवुड प्रारंभिक जीवन

अंडरवुड का जन्म लिटिल रॉक, अरकंसास में हुआ था, और बाद में वह एटवाटर, कैलिफ़ोर्निया चली गईं, जहाँ उन्होंने हाई स्कूल में पढ़ाई की।

उसकी बहन फ्रेंकी को पोलियो हो गया था। शेरिल अब फ्रेंकी की देखभाल करती है।

अंडरवुड ने कहा कि वह एक जुड़वा बच्चे के साथ पैदा हुई थी, लेकिन वह जीवित नहीं रहा। उसने फिर कहा कि उसकी मां ने उसे बताया था कि उसके पिता ने उसकी बहन को मार डाला था, जो झूठ था। अंडरवुड ने कहा कि उसके पास उसकी बहन का जन्म प्रमाण पत्र है।

उसने यह भी कहा कि उसकी माँ ने उसके पिता को चाकू मार दिया, जो बच गया क्योंकि उसकी माँ नहीं चाहती थी कि अंडरवुड उसके पिता के बहुत करीब आ जाए, क्योंकि उसने उसे बताया कि उसके पिता एक हत्यारे थे।

अंडरवुड के स्नातक होने के बाद, वह संयुक्त राज्य वायु सेना में शामिल हो गईं और रिजर्व में दो साल की सेवा की।

1989 में, वह मिलर लाइट कॉमेडी सर्च के अंतिम दौर में जगह बनाने वाली पहली महिला बनीं। उसने 1994 का BET “कॉमिक स्ट्रिप में सबसे मजेदार कॉमेडियन” और 2005 का BET कॉमेडी अवार्ड “प्लैटिनम माइक व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड” जीता।

अधिक पढ़ें:

ज़ैक स्नाइडर ने सुपरमैन की वापसी पर हेनरी कैविल को बधाई दी

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *