सेलेना गोमेज़ ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, उसी समय ब्रिटनी स्पीयर्स, उनकी कथित दोस्त, ने उन्हें एक और झटका दिया। मंगलवार (25 अक्टूबर) को, ब्रिटनी ने 2016 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में अपने भाषण के लिए सेलेना गोमेज़ की खिंचाई की, जिसमें उन्होंने महिलाओं से अपने शरीर को और अधिक ऑनलाइन छिपाने का आह्वान किया था।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने 2016 के एएमएएस भाषण के बारे में सेलेना गोमेज़ को गुप्त रूप से पटक दिया!

13 साल के संरक्षण के बाद, ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी आजादी का आनंद ले रही हैं। हम सभी ने ब्रिटनी को इंस्टाग्राम पर कुछ नग्न तस्वीरें पोस्ट करते देखा है, जिसने उसके समर्थकों और विरोधियों के बीच बहस छेड़ दी।

ब्रिटनी ने आलोचना करने के लिए जिस दूसरे व्यक्ति को चुना, वह कोई और नहीं बल्कि सेलेना गोमेज़ थीं, जो उनकी एक करीबी दोस्त भी हैं।
40 वर्षीय गायिका ने मंगलवार को लाल बिकनी में अपनी एक तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, “क्या आप उन महिलाओं के साहस को पसंद नहीं करती हैं जो मजबूत खड़ी रहती हैं और प्रशंसा अर्जित करती हैं और इंस्टाग्राम पर अपने शरीर को नहीं दिखाने के बारे में अपने विश्वास के लिए बोलती हैं?” !!!!” तब से पोस्ट हटा दी गई है। हम सभी जानते हैं कि अब उसका क्या मतलब था।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने 2016 के एएमएएस भाषण पर सेलेना गोमेज़ को गुप्त रूप से पटक दिया।

ब्रिटनी स्पीयर्स 2016 के अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में सेलेना गोमेज़ की टिप्पणियों को अपने दिमाग से नहीं निकाल पाईं क्योंकि उन्होंने महिलाओं को इंस्टाग्राम पर अपने शरीर को और अधिक छिपाने की सलाह दी थी। इस रहस्यमयी बयान के साथ ब्रिटनी ने महिलाओं को क्या पहनना चाहिए इस पर अपनी राय के लिए अप्रत्यक्ष रूप से 30 वर्षीय स्टार पर हमला किया।

“ओह, मुझसे फिर गलती हो गई!” अभिनेत्री ने दो साल पहले “आइसक्रीम” के लिए सेलेना के वीडियो की आलोचना की। सेलेना को इस वीडियो में देखा जा सकता है जो उन्होंने एक साउथ कोरियन गर्ल ग्रुप के साथ बनाया है काला गुलाबीघर का बना आइसक्रीम चूसना और मोहक रूप से खाना।

वे दावा करते हैं, “यह कुछ ऐसा नहीं है जो मैं करूंगी,” लेकिन ये वही महिलाएं हैं जिनके पास हस्तनिर्मित आइसक्रीम चूसने और चाटने के 4 मिलियन डॉलर के बजट पर वीडियो बनाए गए थे, ब्रिटनी ने कहा। ब्रिटनी इस नतीजे पर पहुंचीं कि महिलाओं को यह चुनने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए कि वे अपने तेजस्वी शरीर को कैसे दिखाना चाहती हैं।

इसलिए मैं उन लोगों को प्रोत्साहित करना चाहता हूं: “बड़े बजट की महत्वाकांक्षाओं के साथ अपना लॉलीपॉप चूसने वाले पाखंडी मत बनो, अगली बार जब मैं किसी को बड़े बजट की फिल्म के साथ लॉलीपॉप चूसते हुए और फिर भी अन्य महिलाओं को अपने शरीर को प्रकट करने के लिए दोषी ठहराते हुए धर्मी भाषण देते हुए देखता हूं,” वह जारी रखा।

ब्रिटनी ने जोर दिया: “आप अपनी तरह ही लड़कियों को मान्यता मिलने के खिलाफ दृढ़ता से” क्यों खड़े होंगे, और उनके पास कुछ भी नहीं है???” निष्कर्ष के तौर पर।
30 वर्षीय सेलेना ने 2016 में दर्शकों को संबोधित किया था ए एम ए पसंदीदा पॉप/रॉक कलाकार के लिए प्रतियोगिता जीतने के बाद। उसने कहा, “मैं आपके शरीर को इंस्टाग्राम पर नहीं देखना चाहती।” “मैं अंदर देखना चाहता हूँ [your hearts]. मैं अब अनुमोदन के लिए नहीं पूछता, न ही मुझे इसकी आवश्यकता है।

इंस्टाग्राम पर ब्रिटनी की बिकनी फोटो अभी भी जारी है, लेकिन 45 वर्षीय गायिका ने संदेश बदल दिया और तीन गुलाब इमोजी जोड़े।

यह स्पष्ट है कि ब्रिटनी ने वीडियो में कामुक अभिनय करते हुए महिलाओं के प्रति उनके गलत रवैये के लिए सेलेना की आलोचना करने का इरादा किया था।

खैर, सेलेना के प्रशंसक बिल्कुल इसे स्वीकार नहीं कर सके, यही एक कारण है कि बर्टनी ने कैप्शन हटा लिया।

इस तस्वीर को टिप्पणी के साथ पोस्ट करने के बाद प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में सेलेना को अपमानित करने के लिए तुरंत ब्रिटनी को फटकार लगाई, जिसे अब हटा दिया गया है। “लड़की,” एक व्यक्ति ने लिखा। क्या बात है, बात करना बंद करो? सेलेना के साथ अपने नए जुनून पर रोक लगाएं। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “सेलेना को अकेला छोड़ दें।”

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने आगे कहा, “सेलेना ने सालों तक आपको केवल प्यार और समर्थन की पेशकश की है, और बदले में उन्हें इंस्टाग्राम पर साप्ताहिक खराब पोस्ट मिलते हैं।”

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “सेल के साथ आपकी क्या समस्या है?” ब्रिटनी ने एक व्यक्ति द्वारा सेलेना के भाषण की गलत व्याख्या की आलोचना की, जिसने टिप्पणी की: “आपने सेलेना की कही गई बातों को पूरी तरह से गलत समझा और इसे नाराज करते हुए इसे व्यक्तिगत रूप से लिया।”

ब्रिटनी अपनी संरक्षकता समाप्त होने के बाद से कुछ हद तक विवादास्पद तरीके से अपनी स्वतंत्रता का आनंद ले रही है। पॉप सनसनी इंस्टाग्राम पर कई न्यूड तस्वीरें पोस्ट करती रहीं।

उदाहरण के लिए, उसने लंदन में अपने होटल के कमरे में नग्न रहते हुए खुद की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। अरे, क्या ब्रिटनी का सेलेना पर हमला करना सही था?

अधिक पढ़ें:-

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *