पॉल बेटनी कथित तौर पर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में विजन क्वेस्ट नामक डिज्नी + स्पिन-ऑफ श्रृंखला में विजन के रूप में वापसी करेंगे। सूत्र के अनुसार, 51 वर्षीय वैंडविज़न के अंत में देखे गए चरित्र का एक सफेद संस्करण भी निभाएंगे। वह संस्करण SWORD द्वारा निर्मित किया गया था
प्रकाशन की रिपोर्ट है कि शो के लेखकों का कमरा अगले सप्ताह विजन के बाद खुल जाएगा क्योंकि वह “अपनी स्मृति और मानवता को पुनः प्राप्त करने” की कोशिश करता है।

डिज़्नी+ पर स्पिन-ऑफ़ सीरीज़ प्राप्त करने के लिए पॉल बेटनी का विज़न

विज़न क्वेस्ट वैंडविज़न की ओर से आने वाली दूसरी सीरीज़ होगी। पहली श्रृंखला को अगाथा: हाउस ऑफ हरकनेस कहा जाता है, और कैथरीन हैन ने दुष्ट चुड़ैल अगाथा हरकनेस की भूमिका निभाई है।

वैंडविज़न में, अगाथा मुख्य खलनायक थी, और स्टूडियो ने पहले ही उसकी अपनी श्रृंखला को मंजूरी दे दी थी।

दोनों श्रृंखलाओं का निर्माण किया जाएगा जैक शेफरजिसे WandaVision द्वारा बनाया, लिखा और पर्यवेक्षण किया गया था।

पॉल बेटनी

वांडाविज़न के पिछले एपिसोड में, जब वांडा के विज़न और व्हाइट विज़न का आमना-सामना हुआ, तो विज़न क्वेस्ट के लिए मंच तैयार हो गया।

एक लंबे संघर्ष के बाद, नई दृष्टि ने दूसरे के मन में देखा, फिर कहा, “मैं दृष्टि हूँ,” और गायब हो गई।

अगर बेटनी को फिर से किरदार निभाना होता, तो यह दसवीं मार्वल परियोजना होती, जिस पर उसने काम किया है। उन्होंने पहली आयरन मैन फिल्म और पहली एवेंजर्स फिल्म में जार्विस, एक असंबद्ध कृत्रिम बुद्धि की भूमिका निभाई।

2015 में, बेटनी विज़न के शरीर में फिसल गई और तब से उसी में बनी हुई है।

MCU में अपने काम के अलावा बेट्टनी के पास कई अन्य प्रोजेक्ट हैं।

जरुर पढ़ा होगा:

शेरिल अंडरवुड ने ‘द टॉक’ पर 95 पाउंड वजन घटाया

वह वर्तमान में इसी नाम के नाटक पर आधारित सहयोग में एंडी वारहोल की भूमिका निभा रहे हैं।

कहानी 1984 में सेट की गई है, जब एंडी वारहोल और जीन-मिशेल बास्कियाट ने एक साथ काम किया था। दशक के अंत में दोनों की मृत्यु हो गई।

बास्कियाट का एक छोटा लेकिन बहुत सफल पेंटिंग करियर था। आज उन्हें 20वीं सदी के सबसे महत्वपूर्ण चित्रकारों में से एक और एक सांस्कृतिक प्रतीक माना जाता है। न्यूयॉर्क के कलाकार की 27 साल की उम्र में हेरोइन के ओवरडोज से मौत हो गई थी।

दूसरी ओर, वारहोल एक प्रसिद्ध चित्रकार, फिल्म निर्देशक और निर्माता थे, जिन्हें पॉप कला आंदोलन के संस्थापक के रूप में जाना जाता है और उन्होंने कई स्क्रीन प्रिंट बनाए। मैरिलिन मुनरो और कैंपबेल का सूप।

1968 में, कट्टरपंथी नारीवादी लेखक वैलेरी सोलानास ने उन्हें अपने स्टूडियो में गोली मारकर मारने की कोशिश की, जिसे “द फैक्ट्री” कहा जाता था।

हालांकि हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन वह बच निकलने में कामयाब रहा।

वर्षों बाद, 22 फरवरी, 1987 को, पित्ताशय की सर्जरी की जटिलताओं से 58 वर्ष की आयु में कलाकार की मृत्यु हो गई।

काम दिखाता है कि 1980 के दशक में कलाकारों ने न्यूयॉर्क में कैसे सहयोग किया।

मूल नाटक, निर्देशन क्वामे क्वेई-अर्माहकल्पना करता है कि प्रदर्शनी में अपने संयुक्त कार्य के दौरान कलाकारों ने किस बारे में बात की और उन्हें कैसे मिला।

फरवरी में, नाटक को पहली बार लंदन के यंग विक थिएटर में दिखाया गया था।

फिल्मांकन समाप्त होने के बाद, ब्रॉडवे पर नाटक का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रीमियर 20 दिसंबर के लिए निर्धारित है, जिसमें बेट्टनी और पोप अपनी भूमिकाओं में लौट रहे हैं।

बेटनी फिल्म हियर में भी नजर आएंगी, जो सालों से एक कमरे में रहने वाले लोगों के बारे में है। फिल्म में हम उन्हें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट के साथ देखेंगे।

अधिक पढ़ें:

मैडोना सोशल नेटवर्क पर टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट करती हैं

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *